Home Crime News ग्रेनो: पति ने पत्नी की अश्लील फोटो खींचकर किया ब्लैकमेल

ग्रेनो: पति ने पत्नी की अश्लील फोटो खींचकर किया ब्लैकमेल

47
0
प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेनो : ग्रेटर नोएडा में एक ऐसी खबर सामनें आई हैं जिसें सुनकर आप हैरान हो जा जाएंगे। दरअसल मामला यह है कि दहेज के लालच में पति ने अपनी ही पत्नी को नशीला पदार्थ सुंगाकर बेहोशी में उसकी अश्लील फोटो खींच कर अपनी पत्नी के घर वालों को ब्लैकमेल कर के दहेज के लिए परेशान कर रहा था।

पत्नी ने परेशान होकर पजिसके कारण ति के खिलाफ बुधवार के दिन अपने मायके जाकर आपबीती सुनाई. जिसको सुनने के बाद घर वालों ने इसकी शिकायत जेवर थाना में पति, सास, ननद के खिलाफ देहज के लिए ब्लैकमेल व प्रताडि़त करने का मामला दर्ज कराया है।

जेवर थाना क्षेत्र के प्रभारी ने जब पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी शाहपुर के निवासी अवस से 22 फरवरी -2015 में करवाई जिसमें उन्होंने अपनी बेटी कि शादी में कुल 25 लाख खर्च किए थे ।

शादी के कुछ दिन बाद 10 लाख रुपये की मांग की। पति ने पत्नी को 10 लाख रुपये मांगने के लिए हर रोज प्रताड़ित करना शुरु कर दिया. युवती के पिता ने में मामले को शांत करने के लिए 10 लाख रुपये दे दिए लेकीन दहेजलोभी इसके बाद भी शांत नहीं हुए तब पति ने अपनी पत्नी की अश्लील फोटो खींचकर उसे ब्लैकमेल करना शरू कर दिया।

पीड़ित युवती की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने ये आश्वासन दिलाया है कि मामले की जांच के बाद दोषियों के उपर सख्त कारवाई की जाएगी।