Home Delhi NCR ग्रेटर नोएडा के दौरे के दौरान योगी के पास किसानों के लिए...

ग्रेटर नोएडा के दौरे के दौरान योगी के पास किसानों के लिए नहीं है समय

372
0

ग्रेटर नोएडा : उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री आदित्यनाथ योगी कल ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के दफ्तर में जेवर एयरपोर्ट निवेशकों बिल्डर्स बायरस व पूंजी पतियों के साथ मीटिंग कर उनकी समस्याओं को सुनेंगे व जेवर एयरपोर्ट समीक्षा करेंगे परंतु जिले के किसानों गांवों व उनकी समस्याओं के लिए मुख्यमंत्री के पास समय नहीं है।

उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार के एजेंडे पर अधिग्रहण से प्रभावित किसान व उनके बच्चे नहीं है। गौरतलब है कि गौतम बुद्ध नगर में डेढ़ लाख से अधिक किसान भूमि अधिग्रहण की समस्या से पीड़ित हैं। किसानों के 6% आबादी प्लॉट, किसानों की लीज बैक, शिफ्टिंग की नीति सहित रोजगार, पंचायत चुनाव की समस्याओं का हल होना तो दूर जब से बीजेपी सरकार उत्तर प्रदेश में आई है तब से प्राधिकरण व उत्तर प्रदेश सरकार के एजेंडे पर किसान व उसकी समस्याएं गायब हैं।

इसको लेकर गौतम बुध नगर के किसानों में भारी आक्रोश है अखिल भारतीय गुर्जर परिषद, बीजेपी सरकार व प्राधिकरण की घोर निंदा करती है। आने वाले दिनों में किसान विरोधी रवैए के विरोध में अखिल भारतीय गुर्जर परिषद आंदोलन करेगी डीएम को फोन व मैसेज करने के बावजूद डीएम ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

जिससे साफ जाहिर है डीएम, प्राधिकरण व बीजेपी सरकार किसानों की समस्याओं की जानबूझकर उपेक्षा कर रहे हैं व किसान और उसकी समस्याएं उनके एजेंडे से गायब हैं। अखिल भारतीय गुर्जर परिषद के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र भाटी ने आरोप लगाया की बीजेपी सरकार जानबूझकर किसानों की उपेक्षा कर रही है वह किसानों की समस्याओं को जानबूझकर लंबित किया जा रहा है यह सरकार किसान विरोधी है हर कीमत पर सरकार का विरोध किया जाएगा।

किसानों की हजारों एकड़ जमीन लेकर उनके बच्चों के लिए रोजगार नहीं है पंचायत चुनाव नहीं है उनके 6% में 10% के प्लाट नहीं है वह उनकी लीजबैक की आबादी भी उनके हक में नहीं की गई है।