Home Delhi NCR ग्रेटर नोएडा का दौरा करेंगे योगी आदित्यनाथ

ग्रेटर नोएडा का दौरा करेंगे योगी आदित्यनाथ

31
0

उत्तरप्रदेश : योगी आदित्यनाथ 14 जून को ग्रेटर नोएडा का दौरा करेंगे जिसके दौरान वह तीनों प्राधिकरण के कार्यों की समीक्षा करेंगे। योगी आदित्यनाथ वर्ष 2019-20 की सभी चालू परियोजनाओं पर तीनों प्राधिकरणों के साथ मिलकर बैठक करेंगे और इन परियोजनाओं को 2020-21 के लिए नियोजित किया जाएगा।

योगी से यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के साथ जेवर हवाई अड्डा परियोजना की प्रगति और ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण व नोएडा प्राधिकरण की इन्फ्रा परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने की उम्मीद है।

जीएनआईडीए कार्यालय में कल दोपहर 3 से 5 के बीच होने वाली बैठक पहली ऐसी बैठक होगी जो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा की जाएगी। आपको बता दें केवल मुख्य सचिव ने लखनऊ में तीन अधिकारियों की प्रगति समीक्षा की अध्यक्षता की। नोएडा के जिला मजिस्ट्रेट बीएन सिंह और नोएडा एसएसपी वैभव कृष्ण ने बुधवार को लखनऊ में सीएम की टिओआई यात्रा की पुष्टि की।

सूत्रों के अनुसार, जबकि तीन प्राधिकरणों के अधिकारी अगले तीन वर्षों के लिए रोड मैप के रूप में सीएम के सामने पेश करने के लिए लागत और समय सीमा के साथ परियोजना विवरण तैयार कर रहे हैं, सीएम से औद्योगिक विकास और उस प्रभाव के लिए अधिक निवेश पर जोर देने की उम्मीद है। तीन प्राधिकरण सीईओ के साथ समीक्षा बैठक के बाद, सीएम को उद्योग के साथ-साथ होमबॉयर्स के प्रतिनिधिमंडल से मिलने की उम्मीद है।