Home Delhi NCR पात्र व्यक्तियों को योजनाओं का लाभ दिलाना हमारा कर्तव्य : सुनील भराला

पात्र व्यक्तियों को योजनाओं का लाभ दिलाना हमारा कर्तव्य : सुनील भराला

161
0

गंगटोक : सिक्किम गंगटोक में पंडित सुनील भराला अध्यक्ष श्रम कल्याण परिषद श्रम मंत्रालय उत्तर प्रदेश सरकार एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष झुग्गी झोपड़ी जीवन मिशन दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे जहां आज श्री घनश्याम दास अग्रवाल प्रदेश कोषाध्यक्ष भाजपा सिक्किम तथा प्रदेश महामंत्री, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला अध्यक्ष भाजपा के पदाधिकारियों से वार्ता हुई भाजपा के पदाधिकारियों ने स्पष्ट रूप से कहा कि प्रधानमंत्री जन आवास योजना का लाभ गरीबों को नहीं मिल रहा है। राज्य सरकारों की लापरवाही के कारण गरीबों को केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है।

उसके उपरांत गंगटोक एमजी रोड स्थित श्री घनश्याम अग्रवाल प्रदेश कोषाध्यक्ष भाजपा सिक्किम के प्रतिष्ठान पर एक संगोष्ठी संपन्न हुई संगोष्ठी में पंडित सुनील भराला अध्यक्ष श्रम कल्याण परिषद श्रम मंत्रालय उत्तर प्रदेश सरकार एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष झुग्गी झोपड़ी जीवन उत्थान मिशन सलम फाउंडेशन ने मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए कहा झुग्गी-झोपड़ी बस्ती, श्रमिक, गरीब अथवा जिसके घर पर छत नहीं है उनके घर कैसे बने ? और उनके ऊपर छत कैसे लगे?, गरीब कैसे संपन्न कैसे हो? उसको लेकर और साथ ही प्रधानमंत्री जन आवास योजना के बारे में विस्तृत रूप से चर्चा हुई।

श्री भराला ने आगे बोलते हुए कहा की सिक्किम में 25 साल पुरानी सरकार बदल गई है अब नई सरकार आई है सिक्किम सरकार से वार्ता करके पात्र परिवारों की सूची बनाकर के प्रधानमंत्री जन आवास योजना का लाभ इन परिवारों को दिया जाए इस पर रणनीति बनाते हुए पदाधिकारियों ने अलग-अलग अपने विचार रखे और प्रण किया गया है गांव तथा नगर में गरीब, श्रमिक, झुग्गी झोपड़ी बस्ती के पात्र परिवारों को योजना का लाभ निश्चित रूप से दिया जाएगा अंत में ईस्ट जिले के जिला अध्यक्ष वाई टी लेपचा भाजपा ने धन्यवाद ज्ञापित कर संगोष्ठी का समापन किया।