Home Crime News हनीट्रैप के मामले में नोएडा के दारोगा, सिपाही समेत एक महिला गिरफ्तार

हनीट्रैप के मामले में नोएडा के दारोगा, सिपाही समेत एक महिला गिरफ्तार

86
0

नोएडा : नोएडा कोतवाली सेक्टर-39 में ब्लैकमेल के ज़रिए अवैध वसूली के धंधे का मामला सामने आया है। कोतवाली सेक्टर-39 एरिया के एक चौकी से महिला के जरिये ब्लैकमेल कर अवैध वसूली का धंधा चल रहा था।

शिकायत पर एसएसपी वैभव कृष्ण ने जांच व छानबीन के बाद सेक्टर-44 चौकी पर छापा मार कर तीन पुलिस कांस्टेबल, तीन पीसीआर चालक, चौकी इंचार्ज के अलावा कुछ अन्य लोगों की गिरफ्तारी की है। गिरफ्तार लोगों में एक लड़की भी शामिल है। बताया गया है कि ब्लैकमेलिंग का यह धंधा हनीट्रैप की तर्ज पर किया जा रहा था।

नोएडा एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि पिछले कुछ माह से लोगों से ब्लैगमेलिंग का यह धंधा चल रहा था। पिछले दिनों एक शिकायत भी मिली थी कि एक गैंग ऐसा चल रहा है, जिसमें एक लड़की लोगों को लिफ्ट लेकर गाड़ी में बैठ जाती है फिर आगे जाकर उतर जाती है।

उतरने के बाद वो लड़की पीसीआर पर तैनात पुलिस कर्मियों से शिकायत करती थी कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। इसके बाद सभी मिलकर पीड़ित शख्स ने पैसे की उगाही करते थे और मना करने पर दष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देते थे।

वहीं, पूरी साजिश के तहत वहां खड़ी पीसीआर उस व्यक्ति को पकड़ कर चौकी लाती है और फिर पैसे लेकर छोड़ा जाता है। इस मामले में उन्होंने एएसपी के साथ चौकी पर छापा मारा था, तो वहां से तीन सिपाही पैसे लेते पकड़े गए।