Home Crime News जिले में गायों की बुरी दुर्दशा फेंका जा रहा तेजाब

जिले में गायों की बुरी दुर्दशा फेंका जा रहा तेजाब

39
0

नोएडा : दिनांक 10.09.2019 को गौ रक्षा हिन्दू दल के राष्ट्रीय अघ्यक्ष वेद नागर ने पुरी टीम के साथ दादरी उपजिलाधिकारी से बात की ओर जिले मे गायो की दूरदर्शा से अवगत कराया।

वेद नागर ने बताया की रोडो पर गाय भुखी प्यासी मरने की स्तिथि मे धुम रही है। जो रोडो पर ऐकसीडेट व कसाईयो की शिकार हो रही है वेद नागर ने बताया एक ऐसा गिरोह है जो रोड पर बैसहारा गायो पर तैजाब फेंक जा रहा है दर्जनों गाय तैजाब से जली धुम रही है सभी गायो का गौ रक्षा हिन्दू दल ईलाज कर रहा है ऐसे गिरोह को पकड़ना जरुरी है।

वेद नागर ने बताया गौ शालाओ मे गाय सुरक्षित नही है गायो के लिये कोई उचित सुविधा नही है हमारा संगठन गौ रक्षा हिन्दू दल साबेरी मे हाईटेक श्री गोरखनाथ जी के नाम से गौ शाला बनाना चहाते है जिसके लिये साबेरी में गौचर की ज़मीन चिन्हित हूई थी। उपजिलाधिकारी ने तुरत हरकत मे आते हुए तुरत तहसीलदार को साथ भेजा ओर तुरंत गायो को मोके पर जाकर देखा गायो की बहूत बुरी हालत थी।

उसके बाद गौ रक्षा हिन्दू दल के साबेरी गौचर भुमी पर गौ शाला के दिये प्रस्ताव पर साबेरी पहुंचकर ज़मीन का मुआयना किया। वेद नागर ने बताया साबेरी में गौ शाला बनने से जिले की सभी गाय सुरक्षित हो जायेगी। वेद नागर ने कहा साबेरी मे ज़मीन मिलते ही हमारा संगठन ऐसी हाईटेक गौ शाला बनायेगा कि प्रदेश मे ऐसी कोई गौ शाला नही होगी।साथ मे जितेन्द्र त्यागी सोनू शर्मा योगी पंडित भुरा त्यागी सोनू यादव नानक शर्मा चन्द्रपाल शर्मा आदि भी मौजूद रहे।