Home Crime News पुलिस के विरोध के बावजूद अमित पंडित दादुपुर के नेतृत्व में सैकड़ों...

पुलिस के विरोध के बावजूद अमित पंडित दादुपुर के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं ने टप्पल कूच किया

172
0

नोएडा : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ इलाके के टप्पल ब्लॉक में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी को चौंका दिया है। जहां एक गरीब की 3 वर्षीय पुत्री बलात्कार का शिकार हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी पुत्री के साथ बलात्कार किया गया और दुष्कर्म के बाद निर्मम तरीके से हत्या भी की गई।

इंसानियत कि ये हैवानियत देखकर सभी की रूह कांप उठी। गौतमबुद्ध नगर और सिकंदराबाद के सर्व समाज के सभी साथी टप्पल ब्लॉक पहुंचे। वहां पहुंचकर सर्व समाज के सभी साथियों ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की एवं उनको हर तरीके से सहयोग देने की बात की।

रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची चार दिनों से गायब थी। परिजनों के द्वारा पुलिस में शिकायत किए जाने के बाद भी कोई खास कार्रवाई नहीं की गई इस बीच परिजन लगातार बच्ची को ढूंढ़ते रहे। इसी दौरान इलाके में कुछ आवारा कुत्तों को एक बच्ची के शव के साथ देखा गया जिसके बाद इलाके में सनसनी मच गई। पास जाकर देखने पर पता चला ये उसी बच्ची का शव था जिसे कुत्तों ने नोच-नोच कर बुरी तरह क्षत-विक्षत कर दिया था।

लेकिन मृतक बच्ची के परिजनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए आक्रोश में सड़क जाम कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और स्थानीय विधायक भी पहुंचे और उन्हें समझाया बुझाया। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

सर्व समाज के लोगों ने बताया की टप्पल में हुए शर्मनाक हादसे को लेकर जब वे लोग टप्पल आ रहे थे तो प्रशासन ने उनको बहुत रोकनेे की कोशिश की परंतु उन्होंने किसी की नहीं सुनी और पीड़ित परिवार को अपना सहयोग देने के लिए पहुंच गए।

प्रशासन ने 4 दिन का समय मांगा है जल्द से जल्द अपराधियों पर कठोर से कठोर कार्रवाई करने का आश्वासन दिलाया है एवं पीड़ित परिवार को न्याय मिलने का विश्वास दिलाया।