Home Crime News ग्रेनो: नमाज को लेकर विवाद

ग्रेनो: नमाज को लेकर विवाद

73
0

ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर-नोएडा वेस्ट स्थित एक सोसाइटी में नमाज अदा करने को लेकर दो पक्षों में विवाद होने का मामला सामने आया है।

मुस्लिम पक्ष के लोगों ने अन्य समुदाय के लोगों का सोसाइटी के बेसमेंट में नमाज अदा करने से रोकने का आरोप लगाया है. पीड़ित पक्ष ने पुलिस से मामले की शिकायत की है।

मुस्लिम पक्ष के लोगों का आरोप है कि बिल्डर प्रबंधन ने उन्हें सोसायटी के बेसमेंट में रमजान के दौरान नमाज अदा करने की इजाजत दी थी। रमजान का महीना होने का हवाला देकर उन्होंने बिल्डर के सोसाइटी के बेसमेंट में नमाज अदा करने की इजाजत मांगी।

सोसायटी के लोगों के विरोध करने पर उन्होंने बिसरख पुलिस से इस मामले की शिकायत की। पुलिस ने उन्हें जिलाधिकारी से शिकायत करने की नसीहत देकर लौटा दिया। हालांकि बाद में दूसरे पक्ष के लोग भी पुलिस के पास पहुंचे उन्होंने कहा कि सोसायटी के सामने मस्जिद है वहां नमाज अदा की जा सकती है।

कुछ लोग अपनी जिद के कारण माहौल खराब करना चाहते हैं। बिसरख कोतवाली प्रभारी मनोज पाठक ने बताया कि मामला संज्ञान में है। कुछ लोग कोतवाली आए थे लोगों का आरोप है कि उन्हें बिल्डर प्रबंधन ने सोसायटी के बेसमेंट में नमाज अदा करने की अनुमति दी है लेकिन दूसरे पक्ष के लोगों ने बेसमेंट में नमाज अदा किए जाने पर ऐतराज़ ठहराया है। दोनों पक्षों को समझाबुझा दिया है। अभी तक कोई भी विवाद नहीं हुआ है अगर कोई पक्ष शिकायत करता है तो मामले की जांच की जाएगी।