Home Crime News नोएडा: घर बुलाकर दो युवकों द्वारा सास ने बहू का करवाया सामूहिक...

नोएडा: घर बुलाकर दो युवकों द्वारा सास ने बहू का करवाया सामूहिक दुष्कर्म

144
0

ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के गांव में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां एक सास ने दो लड़कों को बुलाकर उनसे रुपए लिए और बहू से सामूहिक दुष्कर्म करवाया और जब इसका विरोध महिला के ससुर ने किया तो महिला की सास और पति ने ससुर को पीटा और उसे जबरन जहर पिला दिया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है महिला का उपचार चल रहा है पुलिस का कहना है कि मामला केवल वेश्यावृत्ति कराने की कोशिश और जहर पिलाने का ही दर्ज कराया गया है तहरीर में दुष्कर्म की बात नहीं कही गई।

पुलिस ने जानकारी के अनुसार बताया कि दिल्ली निवासी युवती की शादी 12 मई 2018 को ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से हुई थी। आरोप है कि विवाह के दौरान बताया गया था कि युवक की मां नहीं है। विवाह के 4 माह बाद युवक की मां घर में आकर रहने लगी लेकिन उसके बारे में किसी ने कोई ठोस जानकारी नहीं दी।

आरोप है कि इसके बाद विवाहित का उत्पीड़न शुरू हो गया. जिसके कारण महिला छह माह मायके के में भी रह चुकी थी। 2 महीने पहले ससुराल वाले अच्छे व्यवहार का वादा करके महिला को घर वापस ले आए।

महिला ने आरोप लगाया है कि 5 दिन पहले महिला की सास ने दो लड़कों को बुला कर दुष्कर्म करवाया और जब इसका विरोध महिला के ससुर ने किया तो उन्हें पीटकर जबरदस्ती जहर पिलाया गया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे मायके वालों ने महिला को नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया। महिला के पिता का कहना है कि पीड़िता ने पुलिस को दुष्कर्म के बयान दे दिए हैं. ईकोटेक-3 थाना प्रभारी अनीता चौहान ने बताया कि महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।