Home Crime News ट्रेन की चपेट में आकर महिला पुलिस कर्मी के हाथ-पांव कटे

ट्रेन की चपेट में आकर महिला पुलिस कर्मी के हाथ-पांव कटे

75
0
महिला कांस्टेबल मिथलेश

नोएडा : नोएडा के कोतवाली क्षेत्र के गांव बघियाना निवासी महिला कांस्टेबल मिथलेश खुर्जा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर लिच्छवी एक्सप्रेस की चपेट में आ गई। हादसे में उनका एक बायां पांव और बायां हाथ कट गया, जबकि दूसरा पांव क्षतिग्रस्त होने के कारण ऑपरेशन के दौरान काट दिया गया।

रेलवे स्टेशन पर मौजूद राजकीय रेलवे पुलिस बल और अन्य लोगों ने जैसे-तैसे शोर मचाकर ट्रेन को रुकवाया और मिथलेश को लहूलुहान हालत में निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां से उन्हें अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

कांस्टेबल मिथलेश कुमारी सोमवार को गाजियाबाद से ड्यूटी कर लौट रही थीं। वह गाजियाबाद से करीब तीन बजे लिच्छवी एक्सप्रेस से खुर्जा जंक्शन के लिए बैठी थीं। शाम करीब चार बजे खुर्जा जंक्शन पर उतरते समय उनका पांव फिसल गया और वह ट्रेन की चपेट में आ गईं।

बता दें कि 27 वर्षीय मिथलेश की यूपी पुलिस में वर्ष 2012 में नौकरी लगी थी। मिथलेश कुछ माह पहले ही गाजियाबाद पोस्ट होकर आई हैं। वर्तमान में गाजियाबाद कोर्ट में उनकी ड्यूटी है। मिथलेश की शादी दो वर्ष पहले नोएडा के दनकौर कस्बे में हुई है। जानकारी के मुताबिक बघियाना में मिथलेश की भाभी की तबियत खराब हो गई थी। इसी वजह से वह पिछले 15 दिनों से अपने मायके से ही गाजियाबाद ड्यूटी देने जा रही थीं। हादसे से मायके और ससुराल वालों में कोहराम मच गया है।