Home Crime News नोएडा: लड़की अच्छी लगी तो किया अगवा

नोएडा: लड़की अच्छी लगी तो किया अगवा

109
0

नोएडा : नोएडा सेक्टर-127 में बख्तावरपुर गांव के पास शनिवार रात एक ऐसी घटना सामने आई है जहां नशे में धुत एक मनचले ने ऐमिटी यूनिवर्सिटी की छात्रा को अगवा करने का प्रयास किया। आरोपी से जब पूछताछ की गई तो उसने कहा कि उसे लड़की अच्छी लगी इसलिए मैं उसे अगवा करना चाहता था।

घटना के समय छात्रा के दोस्त खाने का सामान लेने गए थे सूचना मिलने पर पुलिस ने करीब 3 किलोमीटर तक पीछा कर आरोपित को धर दबोचा और छात्रा को सुरक्षित बचा लिया। छात्रा के दोस्त खाने का सामान लेने गए थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने करीब 3 किलोमीटर तक पीछा कर आरोपित को धर दबोचा और छात्रा को सुरक्षित बचा लिया।

थाना एक्सप्रेसवे के एसएचओ हंसराज भदौरिया ने बताया कि छात्रा ऐमिटी यूनिवर्सिटी में बीकॉम फाइनल इयर में पढ़ाई कर रही है। वह शनिवार रात करीब 9:30 बजे अपने कुछ दोस्तों के साथ सेक्टर-127 बख्तावरपुर गांव के पास एक होटल पर खाना लेने पहुंची थी। छात्रा के दोस्त उसे कार में अकेला छोड़कर खाना लेने चले गए।

तभी एक युवक उसे अकेला देखकर कार में घुस गया। उसने कार स्टार्ट कर तेजी से दौड़ा दी। उसने एक्सप्रेसवे से कार को सर्विस रोड पर लाकर सुनसान स्थान पर रोक दिया। वहां उसने लड़की की पिटाई की, जिससे वह बुरी तरह सहम गई और विरोध नहीं कर पाई।

छात्रा के दोस्तों ने उसके कार समेत अपहरण की सूचना पुलिस को दी। उसके बाद एक्सप्रेसवे पर पुलिस ने चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान अपनी प्राइवेट कार से निकले दरोगा अनूप कुमार यादव को कार नजर आ गई। उन्होंने गाड़ी को रोकने के लिए कहा तो वह भागने लगा। करीब 30 मिनट तक इधर-उधर सड़कों पर पीछा करने के बाद वे कार को रुकवाने में कामयाब हो गए और छात्रों को बचा लिया।