Home Crime News नोएडा: ब्लैकमेल मामले में महिला पत्रकार सात दिन की पुलिस हिरासत में

नोएडा: ब्लैकमेल मामले में महिला पत्रकार सात दिन की पुलिस हिरासत में

158
0

नोएडा : केंद्रीय मंत्री डॉ.महेश शर्मा को ब्लैकमेल करके उनसे अच्छी खासी रकम वसूलने के प्रयास के मामले में गिरफ्तार की गई महिला पत्रकार नीशू को पुलिस ने 7 दिन की हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा को ब्लैकमेल कर उनसे कठित रूप से रंगदारी वसूलने आई महिला पत्रकार नीशू को 3 दिन पूर्व थाना सेक्टर-20 पुलिस ने गिरफ्तार किया था और वहा से उसे न्यायालय में पेश किया गया।

जहां से कोर्ट ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था. कृष्ण ने बताया कि थाना सेक्टर-20 पुलिस ने इस मामले में सबूत जुटाने के लिए कोर्ट से निवेदन किया है कि गिरफ्तार महिला पत्रकार को 7 दिन की पुलिस हिरासत दी जाए. न्यायालय ने यह निवेदन स्वीकार कर लिया।

वैभव कृष्ण ने यह भी बताया कि गिरफ्तार की गई महिला पत्रकार से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है. फरार अन्य आरोपी प्रतिनिधि चैनल के संपादक आलोक कुमार जावेद एवं इस घटना में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने चार टीमें बनाई है और साथ ही साथ उनकी गिरफ्तारी के लिए इनाम भी घोषित कर देने की तैयारी शुरू कर दी गई है।