Home Crime News केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा से 2 करोड़ की मांग, महिला हुई गिरफ्तार

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा से 2 करोड़ की मांग, महिला हुई गिरफ्तार

161
0

नोएडा : नोएडा पुलिस ने केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा को ब्लैकमेल करने के जुर्म में एक महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला शर्मा से 2 करोड़ रुपए की मांग कर रही थी। केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने बताया कि आरोपी आलोक ने व्हाट्सएप कॉल से गोली मारने की धमकी दी थी उसने कहा कि अगर मैं मीडिया के पास गया तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा।

सोमवार रात 8:00 बजे कैलाश अस्पताल में आयोजित प्रेसवार्ता में डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा कि 24 मार्च को उनके पास खुद को पत्रकार बताने वाली निशु व शहर की एक समाजसेवी आई थी। नीशु ने रचना आईपी सॉल्यूशन कंपनी से जुड़े होने की बात कही थी और कहा कि उनकी कंपनी चुनाव प्रचार करना चाहती है।

केंद्रीय मंत्री ने बताया कि 9 अप्रैल को दोबारा महिला पत्रकार व अन्य लोग आए और कहा कि सेक्टर-63 में प्रतिनिधि नाम से उनका चैनल था जो बंद हो गया है उस महिला पत्रकार से यही कहा गया कि अब 11 अप्रैल को चुनाव है लिहाजा इस संबंध में अभी कोई बात नहीं की जा सकती।

सोमवार दोपहर फिर एक लड़की एक शहर की समाज सेविका व पूर्व पुलिस अधिकारी आए लड़की ने कहा कि आपका स्टिंग ऑपरेशन कर लिया गया है हालांकि इसकी जानकारी उन्हें बिल्कुल भी नहीं थी। और इसके बाद उन्होंने धमकी देना शुरू कर दिया कि इस खबर को चैनल में चला दिया जाएगा साथी चैनल के सीईओ आलोक कुमार बाहर खड़े हैं। लड़की ने उनके हाथ में चिट्ठी थमा दी जिसमें 5 लाख रुपए शाम तक जमा करने के लिए कहां गया और बुधवार तक 2 करोड़ की व्यवस्था का इंतजाम करने के लिए भी कहा गया और साथ ही यह भी कहा कि 5 मई तक एक नई कंपनी में शेयर देने की बात कह कर कुल मिलाकर 10 करोड रुपए का इंतजाम करने को कहा गया।

जिसकी सूचना मंत्री ने पुलिस को दी कि उन्हें ब्लैकमेल किया दा रहा है। सूचना मिलते ही दो करोड़ रुपए लेने के लिए कैलाश अस्पताल पहुंची महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

घटना के दौरान एसएसपी समेत पुलिस के कई अधिकारी मौके पर मौजूद रहे। पुलिस ने बताया कि नोटबंदी के समय बंद हुए निजी चैनल के एक अधिकारी उन्हें ब्लैकमेल कर रहे थे। इस घटना की जानकारी एसएसपी को सोमवार दोपहर 1:30 बजे केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने पुलिस को दी थी जिसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया।