Home Crime News नोएडा: प्रसपा अध्यक्ष शिवराम यादव के घर फायरिंग, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में...

नोएडा: प्रसपा अध्यक्ष शिवराम यादव के घर फायरिंग, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

25
0

नोएडा : नोएडा सेक्टर-70 में स्थित प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नोएडा महानगर अध्यक्ष शिवराम यादव के आवास पर राउंड फायरिंग की गई। अज्ञात हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग करके मौके से फरार हो गए. पीड़ित ने इसकी शिकायत कोतवाली फेस 3 पुलिस में दर्ज कराई है।

आपको बता दें प्रसपा के नोएडा महानगर अध्यक्ष शिवराम यादव सेक्टर-70 में परिवार के साथ रहते हैं। जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उनके भाई का कुआं पूजन था इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए वह परिवार के साथ बहलोलपुर गांव गए थे।

रात करीब 11:40 बजे से फोन आया कि उनके घर पर कुछ लोग आकर फायरिंग कर रहे हैं इस सूचना पर सेक्टर-70 स्थित अपने आवास पर पहुंचे तो हमलावर भाग चुके थे. उनका कहना है कि हमलावरों ने फायरिंग कर घर की खिड़कियों में लगे शीशे तोड़ दिए हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें पूरा यकीन है कि हमलावर उनकी हत्या करने के इरादे से वहां आए थे। उन्होंने कहा वह तो शुक्र है कि घर पर परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था वरना उनकी जान चली जाती।

पुलिस को दी सूचना के आधार पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लग गई है और अलग-अलग एंगल से जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने विश्वास दिलाया है कि जल्द ही अपराधियों को पकड़कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।