Home news LIGNA:वुडवर्किंग और लकड़ी प्रसंस्करण उद्योगों के लिए जर्मनी में लगेगी प्रदर्शनी

LIGNA:वुडवर्किंग और लकड़ी प्रसंस्करण उद्योगों के लिए जर्मनी में लगेगी प्रदर्शनी

71
0
LIGNA-2019

मई में, 1,500 से अधिक कंपनियां जर्मनी के हनोवर में वुडवर्किंग और लकड़ी प्रसंस्करण उद्योगों की प्रर्दशनी में होंगी शामिल।

इस प्रर्दशनी का थीम डिजिटलीकरण, स्वचालन, एलओटी प्लेटफार्मों या सहयोगी प्रणालियों के बारे में होगा।


ग्रेटर नॉएडा: LIGNA में नवाचारों को पहली बार एक बेजोड़ पैमाने पर दिखाया जायेगा। 130,000 वर्ग मीटर (लगभग 1.4 मिलियन वर्ग फीट) क्षेत्र में प्रदर्शनी द्वारा नवीनतम वुडवर्किंग लकड़ी प्रसंस्करण संयंत्र, मशीनरी और उपकरणों का प्रदर्शन होगा। “27 से 31 मई 2019 तक, हनोवर प्रदर्शनी केंद्र में पूरे वानिकी और लकड़ी उद्योग के लिए अनुप्रयोग और अवधारणाएँ, अत्याधुनिक प्रसंस्करण समाधान का प्रदर्शन करने के लिए 50 से अधिक देशों के प्रदर्शक यहां एकत्र होंगे। दुनिया के सभी प्रमुख प्रौद्योगिकी प्रदाताओं की उपस्थिति हनोवर को उन पांच दिनों के दौरान लकड़ी आधारित उद्योगों के लिए वैश्विक आकर्षण का केंद्र बनाएगी। अंतरराष्ट्रीय अपील के संदर्भ में कोई अन्य मेला तुलना नहीं करता है,” 14 मार्च को दिल्ली में LIGNA प्रीव्यू प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ग्लोबल डायरेक्टर LIGNA और वुडवर्किंग शो, कहते हैं: “2019 में एक बार फिर, LIGNA उद्योग की पसंद का प्रदर्शन होगा अपने नवाचारों का अनावरण करने के लिए, एक महान कई प्रदर्शकों के साथ अपने विकास चक्रों को दिखाने के लिए हर दो साल में मंचन करते है। “
आगंतुक टूलिंग सिस्टम और सतह प्रौद्योगिकी के माध्यम से वानिकी प्रौद्योगिकी, फर्नीचर और खिड़की निर्माण से लेकर सभी प्रदर्शन श्रेणियों में नवाचारों को देखने की उम्मीद कर सकते हैं। वे पूरी तरह कार्यात्मक फर्नीचर के लाइव प्रदर्शनों को भी देखेंगे
उत्पादन संयंत्र, उद्योग 4.0 संयंत्रों और नवीनतम अनुसंधान एवं विकास परियोजनाओं के लिए loT प्लेटफार्मों के बारे में जानें, और पूरे शो में नेटवर्किंग कार्यक्रमों में भाग लेने में सक्षम होंगे।
क्रिश्चियन प्लिफ़र ने कहा “बड़ी चुनौतियों में से एक उत्पाद वैयक्तिकरण के लिए कभी भी अधिक उत्पादन प्रवृत्ति है – एक प्रवृत्ति जो निर्माताओं पर श्रृंखला के उत्पादन के साथ-साथ अनुकूलित उत्पादों को कम से कम जल्दी, लाभप्रद और कुशलतापूर्वक वितरित करने के लिए दबाव डाल रही है। यह इस प्रकार की चुनौतियां हैं जिनके लिए LIGNA प्रदर्शक समाधान प्रस्तुत करेंगे।