Home Crime News अवैध संबंध के चलते पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की गला...

अवैध संबंध के चलते पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की गला दबाकर की हत्या

65
0

नोएडा : नोएडा ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के हबीबपुर गांव में अवैध संबंध के चलते पति की हत्या का मामला सामने आया है। महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार पता चला कि आरोपी महिला के पति का दोस्त था. ईकोटेक-3 थाना प्रभारी अनीता चौहान ने बताया कि मूल रूप से मृतक अभिषेक एटा के अर्जुनपुर का है।

यहां हबीबपुर पुर गांव में वह किराए पर कमरा लेकर अपनी पत्नी नीलम के साथ रह रहा था. अभिषेक लोनी स्थित गैस एजेंसी पर नौकरी करता था. अभिषेक के दोस्त राहुल का उसका घर आना-जाना लगा रहता था।

इस दौरान राहुल और अभिषेक की पत्नी नीलम के बीच अवैध संबंध बन गए. जिसकी जानकारी अभिषेक को लग चुकी थी। अभिषेक को रास्ते में से हटाने और जिंदगी भर साथ रहने के लिए नीलम और राहुल ने अभिषेक की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी।

बता दें अभिषेक के विवाह के 3 साल बाद भी उन्हें कोई संतान नहीं थी. इसके बावजूद भी उसकी पत्नी नीलम ने कुछ दिन पहले ही गर्भपात कराया था। इस बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और राहुल के घर आने का विरोध करने लगा. जिसके चलते उसकी हत्या कर दी गई।

हत्या के बाद आरोपी राहुल फरार हो गया. थाना प्रभारी अनीता चौहान ने पत्नी पर शक करते हुए मोबाइल आदि की पड़ताल की तो पूरा मामला सामने आ गया. जिसके बाद पुलिस ने नीलम और राहुल को गिरफ्तार कर लिया।