Home Delhi NCR फरवरी में ग्रेटर-नोएडा आ सकते है पीएम मोदी

फरवरी में ग्रेटर-नोएडा आ सकते है पीएम मोदी

35
0

ग्रेटर नोएडा : एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गौतम बुद्ध नगर में आएंगे. खास बात यह है कि 25 फरवरी तक वह एक बार फिर जेवर में नोएडा ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट का उद्घाटन करने आ सकते हैं।

अंदाजा लगाया जा रहा है कि जेवर एयरपोर्ट के जरिए भाजपा आने वाले लोकसभा चुनावों में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के वोटों को साध सकती है। इंडिया एक्सपो मार्ट में होने वाले पेट्रोटेक 2019 में 11 फरवरी को प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम है।

ऐसा पहली बार हुआ है कि ग्रेटर नोएडा में प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम है. इससे पहले प्रधानमंत्री ने नोएडा में मेट्रो की वायलेट लाइन का उद्घाटन किया था। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोएडा में 25 दिसंबर 2017 में नोएडा के सेक्टर 62 में जनसभा की थी और ई रिक्शा भी चलवाएं थे।

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे के दौरान सेक्टर 62 में मोदी ने जनसभा भी की थी. 9 जुलाई 2018 में वह सैमसंग कंपनी के उद्घाटन के दौरान आए थे। हो सकता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 फरवरी तक ग्रेटर नोएडा के जेवर में नोएडा ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट के उद्घाटन के लिए आ सकते हैं इसके बारे में कई जनसभा में केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ महेश शर्मा भी घोषणा करते आ रहे हैं।