Home Crime News पिता के दोस्तो ने किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

पिता के दोस्तो ने किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

99
0

नोएडा : बीती शाम बृहस्पतिवार को एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसे सुनकर आपके सामने एक डर की तस्वीर उभर आएगी। दरअसल मामला ये है कि नोएडा सेक्टर-24 थाने से दुष्कर्म के मामले में लुकसर जेल में बंद पिता से मिलकर आ रही बेटी से 24 अगस्त को झांसा देकर पिता के दोस्त समेत तीन आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने बृहस्पतिवार को दिल्ली के अशोक नगर थाने में जीरो एफ.आई.आर.दर्ज कराई जो ईकोटेक-1 थाने भेज दी गई। पूछताछ के जरिए पीड़िता ने बताया की 20 अगस्त को युवती कि उसके पिता के दोस्त बॉबी से बात हुई. बॉबी ने उसे झांसा दिया कि वह पिता को जेल से बाहर निकलवा सकता है। 24 अगस्त को वह पिता से मिलने गई और बॉबी की बात बताई उसके पिता ने बॉबी से बात करने की सहमति दे दी. जेल के बाहर पिता का दूसरा दोस्त राहुल मिला जिसे युवती जानती थी।

राहुल ने कहा कि वह उसे बॉबी के पास ले जाएगा लेकिन राहुल ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया था वहां बॉबी और विक्रम पहले से ही मौजूद थे उसके बाद उन तीनों ने युवती से दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली।

आरोपियो ने वीडियो बनाकर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करते रहे साथ ही कई बार बुला कर दुष्कर्म भी किया। युवती ने यह भी आरोप लगाया कि दुष्कर्म के दौरान बॉबी ने उसे सिगरेट से भी जलाया और बाद में ऑटो में वापस भेज दिया। आरोपियों ने उसकी वीडियो हटाने के लिए 6 लाख की मांग की थी. पीड़िता ने मांग को स्वीकार करते हुए 3 लाख बैंक अकाउंट से निकलवा कर उन्हें दे दिए।

उसके बावजूद भी वह लोग ब्लैकमेल करते रहे आखिरकार पीड़िता ने परेशान होकर आरोपियों के खिलाफ बृहस्पति रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने कहा दिल्ली से जीरो एफ.आई.आर भेजी गई है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। प्रथम दृष्टि में मामला संदिग्ध लग रहा है। गहनता से जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।