पति से विवाद के बाद बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदी...

पति से विवाद के बाद बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला

58
0
SHARE

उत्तर-प्रदेश : उत्तर प्रदेश के देवरिया में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पति-पत्नी के बीच हुए मामूली विवाद के बाद महिला अपने तीनों बच्चों को लेकर घर से निकाल गई। महिला तीन बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूद गई, जिससे महिला और तीनों बच्चों की ट्रेन से कटकर मौके पर ही मौत हो गई।

इसमें एक बच्चा चार माह का है। घटना गोरखपुर-सिवान रेलखंड पर भाटपाररानी स्टेशन के सोहनपार रेलवे क्रॉसिंग की है। सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, मामला देवरिया के भाटपाररानी क्षेत्र का है। टीकमपार निवासी सुग्रीम यादव पुत्र दूधनाथ यादव विदेश से वापस लौटा है। घर पर पत्नी मालती देवी 37, बेटा रितेश 12, बेटी रितू 6 व एक वर्षीय बेटे नितेश के साथ रहती थी।

बच्चों की पढ़ाई को लेकर मालती का पति सुग्रीव से कई बार विवाद हो चुका था। मंगलवार शाम बच्चे पढ़कर वापस आए तो दंपती झगड़ बैठे। विवाद से मालती नाराज हो गई और शाम होते तीनों बच्चों को लेकर मायके खामपार के बहोरवा जाने के लिए निकल पड़ी।

ससुरालियों ने किसी तरह महिला को रोक लिया, लेकिन देर शाम चकमा देकर मालती दोनों बेटों व पुत्री को लेकर घर से निकल गई। सोहनपार ढाला के पास मालती तीनों बच्चों को लेकर ट्रेन के आगे कूद गई। मालती व दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि तीसरे नितेश की मौत जिला अस्पताल में हुई। इधर ससुराल वाले रात भर मालती और बच्चों को खोजते रहे।

सुबह अखबार में खबर पढ़कर ससुर दूधनाथ यादव अपने भांजे जीतेंद्र यादव के साथ थाने पहुंचे। उन्होंने शवों की शिनाख्त कर परिजनों को घटना की सूचना दी। इसके बाद घर पर कोहराम मच गया। एसओ भाटपाररानी सुरेश शर्मा ने कहा कि महिला और तीनों बच्चों के शव की शिनाख्त हो गई है।