Home Crime News डबल मर्डर से हुआ गौतमबुद्धनगर के नए एसएसपी का स्वागत

डबल मर्डर से हुआ गौतमबुद्धनगर के नए एसएसपी का स्वागत

354
0

नोएडा : गौतम बुध नगर के नए एसएसपी वैभव कृष्ण का स्वागत बदमाशों ने डबल मर्डर व लूट की कई घटनाओ से किया। बदमाशों ने आज दोहरे हत्याकांड को अंजाम देकर शायद यही कहा है कि नए कप्तान का स्वागत है।

बदमाशों ने लगातार ताबड़तोड़ वारदातो से बता दिया है कि नवनियुक्त एसएसपी वैभव कृष्ण की राह जिले में आसान नहीं होने वाली हैं। जिले में अपराधियों के हौसले बुलंदी पर हैं। हत्या, लूट, चैन स्नैचिंग जैसी घटनाओं पर लगाम लगा पाना नए कप्तान के लिए बहुत बड़ी चुनोती होगी।

साइबर अपराधियों का गढ़ बन चुके गौतम बुध नगर में नए कप्तान को कई नई चुनौतियों का भी सामना करना पड़ेगा। आज बदमाशो ने थाना-39 मे दोहरे हत्याकांड से उनका स्वागत किया। हेमराम सोम उर्फ छोटन वीरभूमि पश्चिम बंगाल की हत्या धारदार हथियार से कर दी गई और पवन निवासी विलासपुर छत्तीसगढ़ का शव लटका हुआ मिला।

पिछले दो दिनों मे नोएडा-ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने ताबड़तोड़ तीन लूट की वारदातों को भी अंजाम दिया। एक के बाद एक कई लूट की वारदात होने से कोतवालों की चिंता बढ़ी हुई हैं। बुधवार तड़के नोएडा मे मीट कारोबारी से गन प्वाइंट पर 2.73 की लूट के साथ ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने दो लूट की वारदातों को अंजाम दिया।

दादरी कोतवाली क्षेत्र में स्कार्पियो सवार बदमाशों ने एक व्यापारी को गन प्वाइंट पर लूट लिया। कासना कोतवाली क्षेत्र स्थित कमर्शल बेल्ट में कैब बुक करा कर बदमाशों ने स्विफ्ट कार लूट ली। हालांकि वैभव कृष्ण की गिनती ईमानदार अधिकारियों में होती है।

गाजियाबाद के एसएसपी रहते हुए उन्होंने बहुत ही बढ़िया तरीके से अपराधों पर अंकुश लगाया था। गाजियाबाद एसएसपी रहते हुए सोशल मीडिया पर वैभव कृष्ण काफी एक्टिव रहते थे और ट्विटर पर समस्याओं का तुरंत समाधान करने में उन्हें महारथ हासिल थी।