Home Latest News गैंगवार में मारे गये हिस्ट्रीशीटर और बीजेपी कार्यकर्ता धर्मी के हत्यारो को...

गैंगवार में मारे गये हिस्ट्रीशीटर और बीजेपी कार्यकर्ता धर्मी के हत्यारो को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

79
0

नोएडा: ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या का खुलासा करते हुए यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों के कब्ज़े से घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पीओ कार भी बरामद हुई है। गिरफ्तार किए गए बदमाशों का नाम विवेक और ज्ञानेंद्र है जो सुनपुरा के रहने वाले है । जिनको नोएडा की एसटीएफ यूनिट ने थाना दादरी क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।

यूपी एसटीफ की नोएडा यूनिट के डीएसपी राजकुमार मिश्रा ने बताया की आरोपियों से पूछताछ से पता चला कि इस जघन्य हत्याकांड की शुरुआत विवेक और धर्मी के बीच गाड़ी को साइड देने में हुए विवाद और मारपीट से हुई जिसमें कुख्यात रणदीप भाटी ने धर्मी के ऊपर दबाव बनाने की कोशिश की।

जिसे ना मानने पर रणदीप ने इसे अपने वर्चस्व को चुनौती मानते हुए अपने गैंग के सहयोगियों भूपेन्द्र मोमंनाथल, बबली नागर, निवासी सदुल्लाहपुर, निंदर, निवासी तिगाव, फ़रीदाबाद, रोपी जुनपत व अन्य 8-10 सहयोगियों को धर्मी के घर भेजकर धावा बोल दिया और अपहरण करके उसकी हत्या करवा दी। यूपी एसटीफ अभियुक्तों के क़ब्ज़े से घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पीओ कार और हथियार भी बरामद किए है।