एनकाउंटर अजय के तबादले के बाद अपराधी हुए सक्रिय

एनकाउंटर अजय के तबादले के बाद अपराधी हुए सक्रिय

158
0
SHARE

नोएडा : गौतम बुध नगर के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट माने जाने वाले डॉ अजय पाल शर्मा के तबादले के बाद एक बार फिर से जिले में अपराधी सक्रिय हो गए हैं जिसके परिणाम स्वरूप अपराधियों ने लोगों को दिनदहाड़े अपने अपराध का शिकार बनाया है।

दरअसल मामला कोतवाली सेक्टर 49 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 78 का है जहां बाइक सवार बदमाश मीट कारोबारियों से ढाई लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक वारदात के समय कारोबारी मीट लेने दिल्ली स्थित गाजीपुर मंडी जा रहे थे जिसके दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन पर हमला कर ढाई लाख रुपए छीन लिए।

पीड़ित नजमुल सलारपुर का निवासी है ठगी का शिकार होने के बाद नजमुल ने अपनी शिकायत सेक्टर 78 में स्थित थाना में करवाई जिसमें पुलिस की पूछताछ के दौरान नजमुल ने बताया की वह सलारपुर में चिकन का कारोबार करता है और वह अपने साथी इरफान के साथ माल लेने के लिए ई-रिक्शा में सवार होकर गाजीपुर मंडी जा रहा था।

इसी दौरान दो बाइक सवार बदमाश वहां आए और ई-रिक्शा को रोका जब तक हम दोनों कुछ समझ पाते तब तक बदमाश पैसे लेकर फरार हो चुके थे। कारोबारी ने बताया कि वह पिछले 15 दिनों से सामान लेने के लिए मंडी नहीं गया था साथ ही उसने यह भी बताया कि उसने मंडी के आड़ती से कुछ पैसों का माल उधार भी ले रखा था।

जिन पैसों को वह मंडी जाकर देने भी वाला था और माल भी खरीदने वाला था इसलिए वह ढाई लाख रुपए लेकर मंडी जा रहा था। पुलिस नजमुल के बयान के बाद सीसीटीवी फुटेज से सबूत खंगालने में जुट गई है।