Home Delhi NCR दीपिका कक्कड़ बनी बिग बॉस 12 की विनर, श्रीसंत बने रनरअप

दीपिका कक्कड़ बनी बिग बॉस 12 की विनर, श्रीसंत बने रनरअप

212
0

नई दिल्ली : कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 12 के रविवार को आयोजित ग्रैंड फिनाले के बाद दर्शकों के वोट ने आखिरकार शो का विनर चुन लिया और टीवी की ‘सिमर’ के नाम से पॉपुलर दीपिका कक्क्ड़ इब्राहिम के सिर पर शो के विजेता का ताज रखा गया। वहीं शो में उनसे भाई का रिश्ता बनाने वाले श्रीसंत रनरअप रहे।

टीवी के चर्चित रियल्टी शो बिग बॉस सीजन 12 की विनर टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ बनी हैं। तीन महीनों तक इस शो में बेहद संजीदगी के साथ हर टास्क को पूरा कर दीपिका कक्कड़ विनर बनीं। उन्हें विनर ट्रॉफी और 30 लाख रुपये मिला। शो के फिनाले में दीपिका कक्कड़, श्रीसंत, दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी और करनवीर वोहरा पहुंचे थें।

टॉप फाइव कंस्टेंस्ट में से सबसे पहले करनवीर वोहरा बाहर हुए। इसके बाद रोमिल चौधरी बाहर हुए। इन दोनों के निकलने के बाद दीपक ठाकुर, श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ में मुकाबला होना था। लेकिन दीपक ठाकुर ने 20 लाख रुपया लेते हुए शो छोड़ने का फैसला लिया। उनके इस फैसले से फैंस को बड़ी निराशा हुई।

फिनाले में सभी कंटेस्टेंट ने डांस परफोम करके दर्शकों को जमकर मनोरंजन किया। वहीं शो में पहुंची खतराें के खिलाड़ी शो की टीम ने भी दर्शकों को खूब हंसाया। वहीं कॉमेडियन भारती सिंह ने भी अपने जोक्स से बिग बॉस के कंटेस्टेंट और दर्शकों को खूब हंसाया।