Home Latest News विराट कोहली के व्यवहार से नाराज नसीरुद्दीन शाह, बोले- ‘दुनिया का सबसे...

विराट कोहली के व्यवहार से नाराज नसीरुद्दीन शाह, बोले- ‘दुनिया का सबसे बिगड़ैल खिलाड़ी’,

153
0

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पर्थ में खेले जा रहे दूसरे मैच में विराट कोहली का बल्ला खुब कमाल कर रहा है।लेकिन वो अपने खेल से ज्यादा अपने व्यवहार को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहते है। उनकी आक्रमता ना सिर्फ बैटिंग, फिल्डिंग में बल्कि कप्तानी में भी नजर आती हैं। उनकी यह आक्रमता देखते हुए बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने उनके बारे में ऐसा कुछ कह दिया है की वो सुर्खियों में आ गए।

नसीरुद्दीन शाह ने भारतीय कप्तान विराट कोहली पर तंज कसते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। नसीरुद्दीन शाह ने लिखा- ‘ भारतीय कप्तान विराट कोहली ना सिर्फ दुनिया के अच्छे बल्लेबाज हैं बल्कि दुनिया में खराब व्यवहार करने वाले खिलाड़ी भी हैं। इसके इस तरह के अहंकार और खराब व्यवहार के कारण उनकी क्रिकेटिंग उपलब्धि कम होती है… और मेरा भारत देश छोड़ने का कोई भी इरादा नहीं है।

‘बता दें, कुछ समय पहले विराट कोहली भारत छोड़ने की बात कहने पर ट्रोल होना पड़ा था। दरअसल, यह वीडियो प्रमोशनल था, इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा भारतीय खिलाड़ियों की तुलना में इंग्लिश और ऑस्ट्रेलियन बैट्समैन बहुत ज्यादा पसंद हैं। जिसके बाद विराट ने इस यूजर के कमेंट को जवाब देते हुए कहा आपको भारत देश छोड़ देना चाहिए।

विराट के इस रिप्लाई के बाद वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए थे।