शराब 🍺से तंग 😠आकर ससुराल वालों ने की दमाद की हत्या🔪

शराब 🍺से तंग 😠आकर ससुराल वालों ने की दमाद की हत्या🔪

54
0
SHARE

नोएडा : नोएडा में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सब को चौंका के रख दिया है। दरअसल मामला ईकोटेक-3 के अंतर्गत मौजूद हबीबपपुर गांव का है। जहां एक दमाद के शराब पीने से ससुराल वालों ने तंग आकर दमाद की हत्या कर दी। पुलिस ससुरालियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार जनपद आगरा का निवासी रॉबिन की शादी पूजा नाम की लड़की से हुई थी। रॉबिन रोज पीने का आदी था तथा वह आए दिन पत्नी से मारपीट करता था। उन्होंने बताया कि पूजा ससुराल छोड़कर नोएडा के हबीबपुर गांव में रहने वाले अपने माता पिता के पास आ गई।

2 दिन बाद रॉबिन अपने ससुराल आकर अपनी पत्नी के साथ झगड़ा शुरू कर दिया और झगड़े को रोकने के लिए पूजा के भाई बीच में आए तो रॉबिन ने अपने सालों का गला पकड़ कर दबा दिया जिससे साले की सांस रुक गई। जिसके बाद सालों ने रॉबिन से मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया बीते बुधवार की दोपहर को रॉबिन
का शव खून से लथपथ झाड़ियों में मिला।

पुलिस ने रॉबिन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा उसके बाद जांच में जुट गई। लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि रॉबिन की हत्या कैसे की गई। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर उसकी पत्नी पूजा और उसके सालों धर्मेंद्र और महेश व रंजीत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर के कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ करने में जुट गई है।