नोएडा: मौसा ने किया वो काम जानकर रह जाऐंगे हैरान

नोएडा: मौसा ने किया वो काम जानकर रह जाऐंगे हैरान

23
0
SHARE
प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा: नोएडा के सर्फाबाद में रहने वाली किशोरी के साथ जो हुआ है उसे सुनकर आपका रिश्तों पर से भरोसा उठ जाएगा। दरअसल यहां किशोरी ने अपने सगे मौसा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया है। पीड़िता का कहना है कि उसके मौसा ने कपड़े से उसके हाथ और मुंह बांधकर घिनौनी हरकत की।

पड़ोसी ने उसके रोने की आवाज सुनकर उसे बचाया। किशोरी की मां की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। पीड़िता पश्चिमी बंगाल की रहने वाली है उसकी उम्र 13 साल है। वह यहां अपने मां के साथ नोएडा के सर्फाबाद में मां के साथ रहती है।

पीडिता कि मां घरेलु सहायिका का काम करती है। महिला के मुताबिक, उसकी बहन का पति हबीबू रहमान उनके साथ ही रहता था। बहन के कहने पर उसने कुछ दिन पहले उसे अपने साथ रहने की इजाजत दी थी, ताकि कमरे का किराया बच सके।

बुधवार सुबह करीब 7 बजे काम पर जाने के बाद उसकी बेटी को घर पर अकेला पाकर हबीबू रहमान ने उससे दुष्कर्म की कोशिश की। किशोरी ने विरोध किया तो कपड़े से उसके हाथ व मुंह बांध दिए और दुष्कर्म किया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गिरिजा शंकर त्रिपाठी का कहना है कि आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म और पॉक्सो ऐक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज किया गया है।