एक साल पहले किया था कत्ल, अब दे रहे हैं जान से...

एक साल पहले किया था कत्ल, अब दे रहे हैं जान से मारने की धमकी

34
0
SHARE
प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा के दनकौर में पिछले साल एक युवक की हुई हत्या मामले में पीड़ित परिवार को आरोपित गुट की तरफ से केस वापस करने के लिए धमकी मिल रही है। जिसके चलते पीड़ित परिवार सहमा सा हुआ है और काफी हद तक डर चूंका है। कई बार पीड़ित परिवार के घर पर हमला भी किया जा चुका है।

बता दे .. दनकौर सिटी निवासी सागर शर्मा की पिछले साल 20 नवंबर को नगर पंचायत के चुनाव को लेकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पीड़ित परिवार ने पड़ोस के ही 2 भाइयों को नामजद कराते हुए कोतवाली में केस दर्ज कराया था। केस कोर्ट में चल रहा है। आरोप है कि आरोपित पक्ष केस वापस करने के लिए जान से मारने की धमकी देता है। कई बार पीड़ित परिवार के घर पर हमला भी किया जा चुका है।

पीड़ित परिवार ने बीजेपी की पदयात्रा के दौरान बुधवार को दनकौर में मामले की शिकायत केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा से भी की। मंत्री ने पीड़ित परिवार को सुरक्षा का आश्वासन दिया है। पीड़ित महिला ने एक बीजेपी नेता से अपने परिवार की जान को खतरा भी बताया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि पुलिस इस मामले में शिकायत के बाद भी आरोपित गुट के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।