बदमाशों के खिलाफ प्रशासान की सख्ती, कुर्क की 25 करोड़ की संपत्ति

बदमाशों के खिलाफ प्रशासान की सख्ती, कुर्क की 25 करोड़ की संपत्ति

45
0
SHARE
फाइल फोटो

ग्रेटर नोएडा: पुलिस के अधिकारी लगातार बदमाशों के खिलाफ आक्रमक रुख अपनाए हुए हैं जिला प्रशासन जहां एक तरफ बदमाशों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्यवाही कर रहा है वहीं दूसरी तरफ पुलिस बदमाशों का एनकाउंटर करने में लगी हुई है।

इसके साथ ही बदमाशों पर शिकंजा कसते हुए डीएम बीएन सिंह ने एसएसपी डा. अजयपाल शर्मा की रिपोर्ट पर शातिर अपराधी अनिल दुजाना सहित गैंगस्टर में वांछित आठ बदमाशों की चल-अचल लगभग पच्चीस करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क कर दी। प्रशासन अन्य शातिर बदमाशों की सूची भी तैयार करा रहा है। जल्द ही उनकी संपत्ति भी कुर्क की जाएगी।

जिले में अनिल दुजाना, सुंदर भाटी सहित जितने भी गैंग सक्रिय हैं उनके खिलाफ कार्रवाई हो रही है। जेल भेजने के साथ ही प्रशासन ने अब उनकी संपत्ति को भी कुर्क करना शुरू कर दिया है। शातिर अपराधी अनिल दुजाना की दुजाना गांव में 700 वर्ग मीटर जमीन को प्रशासन ने कुर्क किया है। उसकी अन्य संपत्ति की भी जानकारी जुटाई जा रही है।

प्रशासन ने सुंदर भाटी गैंग के शातिर अपराधी शेरू भाटी की नटों की मढ़ैया गांव में 400 वर्ग गज जमीन को भी कुर्क किया है। देवेंद्र मुखिया गैंग के सक्रिय सदस्य लटूरी सह की ग्रेटर नोएडा सेक्टर दो में 0.604 हेक्टेयर जमीन को भी कुर्क किया है। नोएडा गढ़ी चौखंडी गांव निवासी रामभूल गैंग बनाकर घटनाओं को अंजाम दे रहा था।

जिलाधिकारी ने रामभूल के साथ ही उसके गैंग के सदस्य अनिल विश्वकर्मा, जग्गी यादव, टीटू उर्फ बीटू व विनोद यादव पर गैंगस्टर की कार्रवाई की थी। प्रशासन के पांचों बदमाशों की भी चल व अचल संपत्ति कुर्क की है। कार्रवाई करते हुए प्रशासन ने रामभूल के नोएडा में स्थित दो प्लाट व दो कार को कुर्क किया है। अनिल विश्वकर्मा के पांच प्लाट, जग्गी यादव के पांच प्लाट, टीटू व विनोद के एक-एक प्लाट को कुर्क किया है।