ग्रेनों पहुंची BJP की कमल संदेश यात्रा, MLA धीरेंद्र सिंह ने लोगों...

ग्रेनों पहुंची BJP की कमल संदेश यात्रा, MLA धीरेंद्र सिंह ने लोगों को सरकार की योजनाओं से कराया अवगत

20
0
SHARE
फाइल फोटो

ग्रेटर नोएडा: बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2019 को एक बड़े मिशन के तौर पर लिया है।  इसी के चलते मंगलवार को सिरसा, खानपुर, जेवर नगर, खैरपुर गुर्जर, चौगानपुर, इमलिया होते हुए डेल्टा-2 तक बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कमल संदेश यात्रा निकाली। इस कमल संदेश यात्रा में जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह ने लोगों को केंद्र और यूपी सरकार की योजनाओं के बारे में अवगत कराया।

उन्होंने कहा कि केंद्र और यूपी सरकार ने जेवर में एयरपोर्ट के निर्माण हो हरी झंडी देकर जेवर में निवेश के नये रास्ते खोल दिए हैं। एयरपोर्ट बन जाने से यहां वैश्विक निवेश बढ़ेगा।

इस यात्रा में देवेंद्र खटाना, गोविंद्र चौधरी, देवा भाटी, शिवम शर्मा, धर्मेद्र भाटी, मनोज जैन, जगभूषण गर्ग, नीरज शर्मा, रवि जिंदल, सत्यपाल शर्मा, बीना शुक्ला, मेघराज भाटी, सुनील मावी, सत्य प्रधान, प्रेम प्रधान, सीता राम शर्मा, राजा रावल, संजय भाटी, गुरुदेव भाटी, दिनेश भाटी, अमित चौधरी, अनु कटारिया समेत अन्य कार्यकर्ता शामिल हुए।

बता दें, यह यात्रा 1 दिसम्बर से शुरु की गई थी और 15 दिसम्बर तक चलेगी। इस यात्रा के तहत बीजेपी के कार्यकर्ता शहर के साथ ही साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी घर-घर जाकर लोगों से सिधा संपर्क करेंगे।