लिफ्ट के बहाने इंजीनयर से लूटपाट, थाना 39 क्षेत्र का मामला

लिफ्ट के बहाने इंजीनयर से लूटपाट, थाना 39 क्षेत्र का मामला

78
0
SHARE
प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा : नोएडा में एक बार फिर लूट की घटना सामने आई है. दरअसल मामला सेक्टर-37 का है जहां सॉफ्टवेयर इंजीनियर को कार सवार बदमाशों ने लिफ्ट देकर सोने की चेन, अंगूठी, नकदी, डेबिट और क्रेडिट कार्ड लूट लिया।

बदमाश इंजीनियर को दो घंटे तक घुमाते रहे। इसके बाद बदमाशों ने रास्ते में एक एटीएम से उनके डेबिट कार्ड से पैसा निकालने भी की कोशिश की। कामयाब न होने पर पीड़ित को ग्रेटर नोएडा छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित का आरोप है की सेक्टर-39 पुलिस ने उनकी शिकायत को अनसुना कर दिया और चार घंटे उन्हें बैठाए रखा, लेकिन उनकी शिकायत नहीं ली गई।

इसके बाद पीड़ित ने ट्वीट करके नोएडा पुलिस, यूपी पुलिस सहित सीएम और पीएम को इसकी सूचना दी। एसएचओ अमित कुमार सिंह ने पीड़ित के आरोप गलत ठहराया व पीड़ित को फोन करके बुलाया व रिर्पोट दर्ज की। रिर्पोट दर्ज के दौरान पीड़ित ने बताया की वे दिल्ली रहता है और गुड़गांव की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं।

वह 31 अक्टूबर को जीआईपी मॉल गए थे। वहां से वह रात करीब 8:45 बजे बस पकड़ने के लिए सेक्टर-37 बस स्टैंड पर खड़े थे तभी एक सफेद कार वहां आकर रुकी। कार में चालक समेत चार लोग थे। चालक ने दिल्ली चलने के बहाने उन्हें कार में बैठा लिया, लेकिन कार को ग्रेनो की तरफ घुमा दिया। रास्ते में बदमाशों ने उनसे लूटपाट की।