राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर ने दुनिया को कहा अलविदा,...

राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर ने दुनिया को कहा अलविदा, शोक में बॉलीवुड

82
0
SHARE
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपर स्टार राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का सोमवार सुबह निधन हो गया. 1946 में कृष्णा ने राज कपूर से शादी की थी. 87 साल की कृष्णा ने आज सुबह 4 बजे अंतिम सांस ली. रणधीर कपूर ने बताया कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी मां का निधन हो गया. रणधीर ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार चेंबुर शवदाह गृह में किया जाएगा.

कृष्णा राज कपूर के निधन से पूरा बॉलीवुड शोक कुल है. कृष्णा के निधन की खबर रणधीर कपूर ने ट्वीट के जरिए सबको दी उन्होंने ट्वीट कर के कहा, “यह बताते हुए दुख हो रहा है कि आज सुबह मेरी मां का निधन हो गया.” खबर फैलते ही बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई.

फिल्मी सितारे कृष्णा को ट्विटर के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं, कुछ उनके घर जाकर फैमिली को सांत्वना दे रहे हैं. कृष्णा राज कपूर के तीन बेटे रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, राजीव कपूर और दो बेटियां रितु नंदा और रीमा कपूर जैन हैं. भारतीय सिनेमा के ‘द ग्रेट शोमैन’ राज कपूर अपनी पत्नी कृष्णा से बेहद प्यार करते थे.

जानकारी के मुताबिक, रणबीर कपूर कृष्णा राज कपूर के सबसे ज्यादा करीब माने जाते हैं. कृष्णा राज कपूर अपने पोते रणबीर कपूर की फिल्मों को जरूर देखती थीं.