तनुश्री के आरोपों पर सेलिब्रिटीज ने दिया रिएक्शन, नाना पाटेकर ने...

तनुश्री के आरोपों पर सेलिब्रिटीज ने दिया रिएक्शन, नाना पाटेकर ने आरोपों को किया खारिज

50
0
SHARE

दिल्ली: गुरुवार को एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने फिर कहा की 2008 में एक फिल्म के सेट पर अभिनेता नाना पाटेकर ने उनके साथ कई बार छेड़छाड़ की. हालाकी नाना पाटेकर ने आरोपों का खंड़न कर दिया.

तनुश्री के आरोपों पर कुछ सेलिब्रिटीज ने भी रियेक्ट किया. इस मामले पर अमिताभ से पूछे जाने पर कहा कि ना तो मेरा नाम तनुश्री है और ना ही नाना पाटेकर. जबकि आमिर ने कहा कि मुझे इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. इसकी जांच होनी चाहिए.

साथ ही फरहान अख्तर , रिचा चड्डा और स्वरा भास्कर तनुश्री के सपोर्ट में आए हैं. वहीं मामले में ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्वीटर हेंड़ल से पर एक ट्वीट करते हुए तनुश्री दत्ता का साथ दिया.

http://<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Please read this thread before judging or shaming <a href=”https://twitter.com/hashtag/TanushreeDutta?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#TanushreeDutta</a> a working environment without harassment and intimidation is a fundamental right and by speaking up this brave woman helps pave the way towards that very goal for all of us! <a href=”https://t.co/f8Nj9YWRvE”>https://t.co/f8Nj9YWRvE</a></p>&mdash; Twinkle Khanna (@mrsfunnybones) <a href=”https://twitter.com/mrsfunnybones/status/1045533630569820160?ref_src=twsrc%5Etfw”>September 28, 2018</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ट्विंकल खन्ना ने किया सपोर्ट
ट्विंकल ने अपने ट्वीटर पर एक महिला पत्रकार की ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा ”तनुश्री दत्ता के ख़िलाफ़ कोई राय बनाने या उन्हें शर्मिंदा करने से पहले कृपया ये कतारबद्ध ट्वीट्स पढ़ लीजिए.कार्यस्थलों पर उत्पीड़न या भयरहित वातारण हर किसी का जन्मसिद्ध अधिकार है और खुलकर बोलने से इस बहादुर महिला ने हम सबके लिए इस उद्देश्य को हासिल करने का रास्ता तैयार किया है.’

क्या है पूरा मामला
बता दें, नाना पाटेकर को लेकर आशिक बनाया आपने’ फेम ऐक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. तनुश्री का कहना है कि नाना पाटेकर उनका यौन शोषण किया है उन्होंने कहा कि नाना का व्यवहार सिर्फ तनुश्री के साथ ही नहीं बल्कि सेट पर मौजूद सभी एक्ट्रेस के साथ अजीब होता था.

शूट के पहले दिन ही किया परेशान
आगे तनुश्री कहती है फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ में उन्हें सोलो डांस नंबर करना था, लेकिन शूट के पहले दिन से ही नाना ने उनको परेशान करना शुरू कर दिया.