नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने लगाऐ गंभीर आरोप, एक्ट्रेस पर उठाते...

नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने लगाऐ गंभीर आरोप, एक्ट्रेस पर उठाते हैं हाथ

83
0
SHARE

दिल्ली: नाना पाटेकर को लेकर आशिक बनाया आपने’ फेम ऐक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. नवभारत टाइम्स में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक तनुश्री का कहना है कि नाना पाटेकर उनका यौन शोषण किया है उन्होंने कहा कि नाना का व्यवहार सिर्फ तनुश्री के साथ ही नहीं बल्कि सेट पर मौजूद सभी एक्ट्रेस के साथ अजीब होता था.
तनुश्री के मुताबिक लोग इस बारे में बातें करते थे कि नाना एक्ट्रेस पर हाथ भी उठाया करते थे, लेकिन किसी ने भी उनके खिलाफ आवाज उठाने की हिम्मत नहीं की. तनुश्री ने टीवी चैनल ज़ूम को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि नाना पाटेकर ने एक फिल्म के गाने की शूटिंग के दौरान उनके साथ गलत तरीके से टच करने की कोशिश.

तनुश्री ने नाना पर आरोप लगाते हुए कहा कि इंडस्ट्री के ज्यादातर लोग जानते हैं कि महिलाओं के लिए नाना का व्यवहार किस तरह का है और वह कितनी बदतमीजी के साथ महिलाओं से पेश आते हैं. तनुश्री की माने तो लोग तो इतना तक कहते है कि नाना एक्ट्रेस पर हाथ उठाते है.

आगे तनुश्री कहती है फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ में उन्हें सोलो डांस नंबर करना था, लेकिन शूट के पहले दिन से ही नाना ने उनको परेशान करना शुरू कर दिया.