ASIA CUP 2018: भारत-पाक मैच के दौरान इस पाकिस्तानी लड़के ने किया...

ASIA CUP 2018: भारत-पाक मैच के दौरान इस पाकिस्तानी लड़के ने किया ऐसा काम कि लोगों ने कहा शुक्रिया

96
0
SHARE
पाकिस्तानी फैन ने गाया ''जन गण मन''(स्क्रीनग्रेब)

दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला हर मैच को लोग काफी दिलचस्पी के साथ देखते है पर अगर मैच बात क्रिकेट की हो तो और खास हो जाती है. 19 सितंबर को एशिया कप 2018 का भारत-पाकिस्तान मैच हुआ. मैच के दौरान दुबई इंटरनेशल स्टेडियम में दोनों देशों के समर्थक बड़ी संख्या में मौजूद थे. जगजाहिर है कि मैच से पहले खिलाड़ी अपने अपने देशों का राष्ट्रगान गाते हैं. ऐसे में एक पाकिस्तानी फैन ने अपने एक खास काम से भारतीयों का दिल भी जीत लिया है.

दरअसल मैच से पहले जब दोनों देशों का राष्ट्रगान होता है तब कैमरा स्टेडियम में बैठे लोगों को भी दिखाता है. कैमरे में फैन्स भी राष्ट्रगान बड़े गर्व और खुशी के साथ गाते दिखाई पड़ते हैं.

पाकिस्तानी फैन ने गाया ”जन गण मन”
लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें एक पाकिस्तानी फैन मैच शुरू होने से पहले भारत का राष्ट्रगान (जन गण मन) गा रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही फेमस हो गया. इस वीडियो की लोग खुब पसंद कर रहे है. और ज्यादा से ज्यादा शेयर भी कर रहें हैं.

राष्ट्रगान गाने वाले शख्स नाम है आदिल ताज
लोगों को यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वो इस पर अच्छी-अच्छी कमेंट कर रहे हैं. भारत का राष्ट्रगान गाने वाले इस शख्स की पहचान आदिल ताज के रूप में हुई.

लोगों ने कमेंट में कहा शुक्रिया
लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, इस वीडियो को शेयर करने के लिए शुक्रिया, केवल शांति चाहिए, बेवकूफी भरा युद्ध कोई नहीं चाहता. प्रेम का प्रचार करो.

7-5 से आगे है भारत
बताते चलें, पाकिस्तान को एशिया कप 2018 के मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने आसानी से 8 विकेट से हरा दिया. जिसके बाद भारत एशिया कप में खेले गए 13 मैचों में 7-5 से आगे हो गया है. जिनमें से एक मैच बिना किसी परिणाम के समाप्त हुआ था.

ये देखें वीडियो:- https://www.facebook.com/VORdotcom/videos/440145009722660/