Home Crime News नोएडा: 20 मिनट तक लिफ्ट में बंद रही महिला

नोएडा: 20 मिनट तक लिफ्ट में बंद रही महिला

87
0

नोएडा : सेक्टर-120 स्थित आरजी रेजीडेंसी की लिफ्ट में महिला करीब 20 मिनट तक फंसी रही। जब तक उन्हें निकाला गया उनकी तबियत खराब हो चुकी थी। उन्हें तुरंत डॉक्टर के पास ले जाया गया। महिला के पति ने इसकी शिकायत फेज-3 थाने में की है।

आरजी रेजीडेंसी सोसायटी के 22वें फ्लोर पर आलोक तिवारी सपरिवार रहते हैं। शुक्रवार को उनकी पत्नी अर्चना तिवारी लिफ्ट में सवार थीं। अचानक 11वें फ्लोर पर लिफ्ट बंद हो गई। उस वक्त मोबाइल नेटवर्क से बाहर था।

कुछ देर बाद जब नेटवर्क आया तो उन्होंने मेंटेनेंस विभाग को फोन किया। उनको निकालने में करीब 20 मिनट लग गए। जब उन्हें निकाला गया तो उनकी तबियत बिगड़ चुकी थी। उन्हें तुरंत डॉक्टर के पास ले जाया गया। जहां दवा देने के बाद उनकी हालत में सुधार हुआ। इसके बाद आलोक ने 100 नंबर पर फोन किया।

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उन्होंने एओए से मामले की शिकायत करने के लिए कहा। आलोक ने कहा कि सोसायटी में न तो एओए समस्या सुनती है और न ही बिल्डर की ओर से इस पर ध्यान दिया जाता है। किसी दिन कोई अनहोनी हो गई तो उसे देखने के लिए भी कोई नहीं है।

इतना मेंटेनेंस देने के बाद भी लिफ्ट की समस्या खत्म नहीं हो रही। उनकी सुनवाई न होने पर वह फेज-3 थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे। यहां पुलिस ने शिकायत लेकर वापस भेज दिया। आलोक ने बताया कि वह जिस टावर में रहते हैं, उसमें एक लिफ्ट काफी पहले से बंद पड़ी है।

केवल एक ही लिफ्ट काम कर रही है। उसमें भी बार-बार खराबी होती रहती है।
सोसायटी में रह रहे लोगों पर मेंटेनेंस का लगभग 5 करोड़ रुपये बकाया है। कई बार बकाया राशि को जमा करने की बात कही गई है। इस वजह से लिफ्ट की मेंटेनेंस नहीं हो पा रही है। इसकी वजह से अन्य लोगों को परेशानी हो रही है। अगर निवासी जल्द से जल्द अपने बकाया राशि का भुगतान करें तो समस्याओं का निवारण जल्द हो सकेगा।- मीडिया प्रभारी, आरजी रेजीडेंसी।