Home news नोएडा: प्रॉपर्टी के लालच में रेप करने के बाद हत्या

नोएडा: प्रॉपर्टी के लालच में रेप करने के बाद हत्या

22
0

नोएडा : सूरजपुर थाना क्षेत्र के बेगमपुर गांव में एक महिला की संदिग्ध मामले में मौत की घटना की खबर मिली है। महिला के मौत के बाद उसके भाई ने ससुराल पक्ष के ऊपर रेप के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने सूरजपुर थाना पुलिस के पास इसकी मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक मृतक महिला 35 साल की थी। वे अपने ससुराल में 4 बच्चो के साथ रहती थी। उसके पति की मौत 4 साल पहले हो गई थी। महिला के भाई का बताना है कि गुरुवार के दिन सुबह 6 बजे उन्हें बहन की मौत की खबर मिली। जब वे अपनी बहन के घर पहुंचे तो देखा बहन के नाक कान से खून बह रहा था।

गले के पास फंदे के निशान पाए गए। इस घटना की खबर उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। भाई का आरोप है कि बहनोई की मौत के बाद सारी संम्पति बहन के नाम आ गई थी। उसके खाते में 65 लाख रुपये और तीन मकान है । ससुराल पक्ष के लोगो की नजर उसे कब्जा करना चाहते थे।

भाई का आरोप है 4-5 लोग महिला को जबरन उठाकर कमरे में ले गए थे। उन्होंने रेप के बाद बहन की हत्या कर दी। कोतवाली प्रभारी मुनीष कुमार चौहान ने बताया कि मामले में महिला के बड़े भाई ने तहरीर दी है। इसमें ससुराल पक्ष के लोगों पर रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया गया है। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरा मामला स्पष्ट हो सकेगा।