Home Delhi NCR बिहारी चंपारण मटन का स्वाद अब मिलेगा नोएडा में

बिहारी चंपारण मटन का स्वाद अब मिलेगा नोएडा में

48
0

नोएडा : अगर आप मटन मटन के शौकीन हैं तो ये खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं होगी । देसी जायका में मटन बनाने के लिए मशहूर बिहार की ओल्ड चंपारण मीट हाउस अब स्वाद के मशहूर शहर नोएडा में खुल गयी है । बिहारी मेनू और नोएडा के व्यंजनों के स्वाद के संगम को एक थाली में परोसने के उद्देश्य से बुधवार को नोएडा सेक्टर 15 में ओल्ड चंपारण मीट हाउस का शुभारंभ किया गया ।

बीकैप मटन हब के बैनर तले संचालित ओल्ड चंपारण मीट हाउस का शुभारंभ निदेशक व प्रसिद्ध शेफ गोपाल कुशवाहा, संयुक्त निदेशक पंकज रंजन द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया । शुभारंभ के पश्चात पत्रकारों से बातचीत करते हुए निदेशक गोपाल कुशवाहा ने नोएडा की टीम को अपनी शुभकामनाएं दी और कहा की ये होटल नोएडावासिओं को एक अलग स्वाद से रूबरू करवाएगा ।

गोपाल जी ने कहा की बिहार व बनारस में 5 वर्षों तक ग्राहकों को सेवा देने के बाद अब ओल्ड चंपारण मीट हाउस की चौथी शाखा नोएडा में खुल गयी है । उन्होंने ओल्ड चंपारण की खासियत बताते हुए कहा की बीएमएच मसाले से बने भोज्य सामग्री से हाथों में तेल नहीं लगता, बर्तन में भी तेल नहीं चिपकता है और मटन जैसी चीज़ जल्द ही सुपाच्य होता है ।

हमारे यहाँ बीएमएच मसाला, सरसो तेल, बेसन, सत्तू का निर्माण किया जाता है ताकि ग्राहकों को स्वक्छ एवं सुद्ध सामान मिल सके ।वहीँ अपने संबोधन में संयुक्त निदेशक पंकज रंजन ने बताया की ओल्ड चंपारण मीट हाउस में उच्च गुणवत्ता के अहुना हांडी मटन, मटन इस्टु, बम्बू मटन, चिकन, मछली, रोटी, राइस, पराठा, सलाद आदि सस्ते दर पर उपलब्ध होंगे ।

उन्होंने कहा की ऑफर के दौरान ग्राहकों को सभी व्यंजनों पर 10 प्रतिशत की छूट और 100 रुपये तक का कैशबैक भी दिया जाएगा । हमारे होटल में होम डिलीवरी की सुविधा उपलब्ध है । होटल सुबह 11 बजे से रात 11 बजे तक ग्राहकों की सेवा के लिए उपलब्ध रहेगा ।