Home Crime News नोएडा में किसान यूनियन ने बढ़ते अपराध को लेकर 20 थाने पर...

नोएडा में किसान यूनियन ने बढ़ते अपराध को लेकर 20 थाने पर दिया धरना

209
0

नोएडा : नोएडा जिले में बढ़ते अपराध के विरोध में भारतीय किसान यूनियन जेवर पर धरने पर बैठी हुई है ।

दिनांक 6-7-2019 को भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति का धरना थाना 20 नोएडा पर रहा। लोक शक्ति के कार्यकर्ताओ का आरोप है की नोएडा पुलिस जबरदस्ती मकान मालिक को किराएंदार के इशारे पर मकान मालिक को मकान ख़ाली कारने के लिए पुलिस दबाव बना रही है। और लोक शक्ति के कार्यकर्ता को थाने में भी बंद कर दिया जिस को लेकर भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति के कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष मास्टर स्वराज से पूछा गया कि आखिरकार यह धरना प्रदर्शन क्यों किया गया तो उन्होंने बताया कि क्षेत्र में अपराधिक संख्या बहुत अधिक मात्रा में बढ़ गई है एक महीने के अंदर ही अंदर अपराधों की संख्या इतनी अधिक बढ़ गई है कि लोगों को अत्यधिक मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष मास्टर स्वराज

कहीं लूटपाट खत्म होने का नाम नहीं है तो कहीं हत्याएं की जा रही है। तो वहीं कहीं रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है और पुलिस ने इन सब मुद्दों से सबका ध्यान हटाने के लिए दूसरे अभियान छेड़ दिए हैं।

लोगों का ध्यान भटकाने के लिए उन्होंने कस्बे से आने जाने वाली बसों, ट्रक, जीप और ट्रैक्टरों को सीज किया जा रहा है। मुख्यमंत्री से अपील की है जनहित को ध्यान में रखते हुए जिले में कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए उचित कदम उठाना भी अनिवार्य है।

बता दें भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति की पंचायत का आयोजन थाना जेवर पर बहुत बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार व लूट मर्डर हत्याएं जैसी घटनाओं के खुलासे ना होने को लेकर मंगलवार को थाना जेवर पर होगा। बताया गया है की जेवर कोतवाल पर कुछ नेताओं का संरक्षण प्राप्त है। इसलिए वह आम आदमी की नहीं सुनते हैं जिससे तंग आकर क्षेत्रीय किसान थाना जेवर पर महापंचायत करेंगे।