Home Crime News ग्रेनो: गौर सिटी गोल चक्कर और एक मूर्ति चौक से हटे सभी...

ग्रेनो: गौर सिटी गोल चक्कर और एक मूर्ति चौक से हटे सभी तरह के अवैध निर्माण

51
0

ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और पुलिस की संयुक्त बहुत बड़ी कार्यवाही की गई जहां गौर सिटी गोल चक्कर, एक मूर्ति चौक से सभी तरह के अवैध निर्माण को हटाया दिया गया है।

दोनो टीम ने मिलकर इस कार्य को अंजाम दिया है, नेफोमा टीम ने ग्रेटर अथॉरिटी के सीईओ से 1 जुलाई को मिलकर ज्ञापन दिया था और अवैध निर्माण पर चर्चा की थी, बीते दिन एसएसपी वैभव कृष्णा से नेफोमा प्रतिनिधि मंडल ने मिलकर लिखित में शिकायत की थी कि पृथला चौक से गौर सिटी चौक, एक मूर्ति चौक तक अवैध निर्माण हुआ है।

फल, सब्ज़ी वाले, रेहड़ी, बुग्गी लेकर खड़े रहते है, जिसकी वजह से जाम एक्सीडेंट, और राहगीरों को परेशानी होती है। नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने कहा प्राधिकरण के अधिकारियों व एसएसपी वैभव कृष्णा का धन्यवाद करते है कि उन्होंने इस तरह की कार्यवाही की।

जनता को जाम से राहत मिलेगी, अपराधियों का बैठने का अड्डा खत्म होगा, अवैध निर्माण जब हो रहा हो तभी रोका जाए क्योंकि ग्रेटर नोएड़ा वेस्ट एक नया शहर है जो एक मास्टर प्लान के हिसाब से बनाया गया है इसीलिए लाखों फ़्लेट बॉयर्स ने वहां फ़्लेट खरीदे है। एक हाईटेक सिटी में रहने का निवासियों का सपना तभी पूरा होगा जब अवैध निर्माण न हो।